मोहाली मैच खत्म होने के बाद देर रात बैटिंग प्रैक्टिस करने उतरे R Ashwin देखिए वीडियो

मोहाली। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला गया। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने 5 विकेट से आसान जीत दर्ज की। मैच के बाद आर. अश्विन (Ravichandran Ashwin) अचानक मैदान पर पहुंचे और बल्लेबाजी का प्रैक्टिस की। अश्विन का यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ है।

बल्लेबाजों में टांगे दस्ताने, तो बल्लेबारी करने उतरे Ravichandran Ashwin

अश्विन ने उस समय सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया जब बल्लेबाजी पैड बांधे, हेलमेट पहना और देर रात के मैदान के बीच में बल्लेबाजी करने के लिए दौड़ पड़े। अश्विन ने नेट निकाला और पिच पर बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया

इस दौरान मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने फील्डर की भूमिका निभाई। राहुल द्रविड़ स्क्वायर लेग पर नजर आए।

ICC ODI World Cup 2023 में बचे सिर्फ 15 दिन

विश्व कप शुरू होने में सिर्फ 15 दिन बचे हैं। ऐसे में अश्विन टीम में जगह पाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। बता दें, सभी सदस्य देशों ने विश्व कप के लिए अपने 15 खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है, लेकिन 28 सितंबर से पहले इसमें बदलाव किया जा सकता है।

पहले वनडे में अश्विन ने की किफायती गेंदबाजी

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अश्विन ने पहले वनडे में किफायती गेंदबाजी की। उन्होंने 10 ओवर के स्पैल में 47 रन देकर एक विकेट लिया। उन्होंने मार्नस लाबुस्चगने का विकेट लिया।

टीम प्रबंधन के निर्णयों में देखे गए हालिया पैटर्न के अनुसार, यह स्पष्ट है कि वे अपने लाइनअप में ऐसे खिलाड़ियों को प्राथमिकता देते हैं जो बल्ले और गेंद दोनों से योगदान दे सकते हैं। पांच टेस्ट शतक और एक वनडे अर्धशतक के साथ अश्विन इस व्यवस्था में पूरी तरह फिट बैठते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.