Bhind News: BJP नेता डॉ दुबे ने कहा- नेता प्रतिपक्ष हाईकोर्ट पर झूठे आरोप लगाकर बना रहे थे दबाव, लगाया जुर्माना

भिंड । मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष जैसे महत्वपूर्ण पद पर बैठे डा. गोविन्द सिंह प्रशासन पर दवाब शुरू से ही बनाते आ रहे हैं। उन्होंने उच्च न्यायालय पर उंगली उठाई और पक्षपात का झूठा आरोप लगाया, लेकिन यहां उनका भ्रम टूट गया।

उच्च न्यायालय ने उन पर जुर्माना यह कहते हुए लगाया है कि उन्होंने जो एप्लिकेशन लगाई है, उससे स्पष्ट है कि वह हाईकोर्ट की खंडपीठ पर झूठे आरोप लगाकर दवाब बनाना चाहते हैं, उनका कोई अन्य गुप्त उद्देश्य इसमें छिपा है। न्यायालय ने उनकी इस गतिविधि को गलत मानते हुए जुर्माना किया है। यह बात भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डा. रमेश दुबे ने गुरुवार को बाईपास स्थित निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही।

अपने चहेतों को बनवाया अफसर

डा. दुबे ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष महत्वपूर्ण मंत्रालयों को संभाल चुके हैं। वो अपनी आदतों के अनुसार ही इस प्रकार के आचरण करते हैं, जातिवाद का आरोप दूसरों पर लगाते हैं ,जबकि खुद ही जातिवाद फैलाते हैं। डा. दुबे ने कहा कि पिछले दिनों गोविंद सिंह ने जो आरोप एसपी भिंड पर जाति गत नियुक्तियों के संबंध में लगाए हैं। वह गलत हैं। डा. दुबे ने कहा कि वो अपने पिछले कार्यकाल को देखें, उन्होंने कितने जिला पुलिस कप्तानों पर दवाब बनाकर अपने चहेतों को थाना इंचार्ज और टीआइ बनवाया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.