गणेश चतुर्थी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं शरद मल्होत्रा, बप्पा को लेकर कही दिल छू लेने वाली बात

19 सितंबर को गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जाने वाला है। इसे लेकर हर किसी में खूब उत्साह देखने को मिल रहा है। हर साल बॉलीवुड में भी गणेश उत्सव की काफी धूम देखने को मिलती है। बप्पा का स्वागत करने और उन्हें अपने घर में विराजित करने के लिए सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच टेलीविजन एक्टर शरद मल्होत्रा का गाना गणराज रिलीज हुआ है। बता दें कि शरद नागिन 5 और बिग बॉस 14 जैसे शो में काम कर चुके हैं। हाल में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान गणेश उत्सव को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है।

शिव भक्त हैं शरद मल्होत्रा

बता दें कि शरद मल्होत्रा भगवान शिव के भक्त हैं। उन्होंने बातचीत के दौरान कहा गणेश चतुर्थी का त्योहार मेरे दिल में एक खास जगह रखता है। मैं पिछले 12 सालों से गणेश उत्सव अपने घर पर मनाता आ रहा हूं। मैं शिव भक्त हूं और गणेश जी भगवान शिव के पुत्र होने के नाते मुझे प्रिय हैं। यह वह त्योहार है, जिसका मैं हर साल वेट करता हूं। वहीं, उन्होंने हाल ही में रिलीज हुए अपने गाने को लेकर कहा, “मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि यह गाना इस साल गणेश चतुर्थी का एंथम बन जाए। मैं चाहता हूं कि लोग उसी ऊर्जा और उत्साह के साथ इस पर नाचे, जैसा वीडियो में दिखाया गया है।”

गणेश चतुर्थी पर नया गाना

“मेरी इच्छा है कि लोग इस गणेश चतुर्थी महाराष्ट्र और पूरे देश में आने वाले इस त्योहार में डूब जाएं।” शरद ने इस गाने को लेकर अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया। उन्होंने कहा, “गणपति पर गाना बनना मेरा सपना था और जब मैंने पहला बार यह ट्रैक सुना, तो मुझे पता था कि यह सही मौका है। गाने के स्वर, लय, धुन और ऑडियो क्वालिटी इतनी एट्रैक्टिव थी कि मैं मना नहीं कर सका।” बता दें कि शरद के इस गाने को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.