Gwalior News: छात्रावास में छात्रा की संदिग्ध हालातों में मौत, स्वजनों ने करेरा रोड पर लगाया जाम

ग्वालियर-भितरवार। भितरवार के मोहनगढ़ स्थित कस्तूरबा आवासीय छात्रावास में एक छात्रा की मौत हो संदिग्ध हालातों में हो गई। मौत की सूचना मिलने के बाद स्वजन छात्रावास पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इसके बाद छात्रावास प्रबंधन व स्टाफ पर गंभीर आरोप लगाते हुए करेरा रोड पर जाम लगा दिया। समाचार लिखे जाने तक जाम लगा हुआ था और मौके पर पुलिस मौजूद थी। पुलिस स्वजनों को समझाने का प्रयास कर रही थीा।

मोहनगढ़ के कस्तूरबा छात्रावास में मधु रावत नामक छात्रा रहकर पढ़ाई कर रही थी। लेकिन उसकी छात्रावास में ही संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। इस बात की सूचना स्वजनों को मिली तो वे छात्रावास पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद स्वजन करेरा रोड पर पहुंच गए और जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन स्वजन अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए थे और जाम खोलने के लिए तैयार नहीं थे।

प्रबंधन व स्टाफ पर लगाए गंभीर आरोप: छात्रा के स्वजनों ने करैरा रोड पर जाम लगाया हुआ है और वे छात्रावास के स्टाफ सहित प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। साथ ही वे पुलिस से छात्रावास के स्टाफ व प्रबंधन के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग भी कर रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.