कैनुला न निकालने पर गुस्से से लाल हो गया मरीज, पेचकस से डॉक्टर पर कर दिया हमला

 सफदरजंग अस्पताल में एक डॉक्टर की पिटाई करने का मामला सामने आया है। कैनुला न निकालने पर गुस्साए एक मरीज ने पेचकस से डॉक्टर पर हमला कर दिया। इस हमले में डॉक्टर के गर्दन, पेट और उंगली में चोट आई है। पीड़ित डॉक्टर को सहकर्मी ने बचाया। इसके बाद गॉर्ड ने कथित हमलावर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने डॉक्टर का बयान दर्ज कर आरोपी मरीज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

डॉक्टर पर पेचकस से हुआ हमला
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, पीड़ित डॉक्टर का नाम राहुल है जोकि गुजरात के रहने वाले हैं और सफदरजंग अस्पताल में ऑर्थोपीडिक विभाग में डॉक्टर हैं। पीड़ित डॉक्टर के अनुसार, देर रात करीब 1.15 बजे वह मरीज के देख रहे थे। इसी बीच एक मरीज मेरे पास आया और कहने लगा कि मेरे हाथ में लगा कैनुला निकला दो, जिस डॉक्टर ने उन्हें नर्सिंग स्टाफ से निकलवाने के लिए कहा। डॉक्टर ने बताया इस बात पर मरीज से लाल हो गया और उनके साथ गाली-गलौज करने लगा।

पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ 
इसके बाद आरोपी ने अपनी जेब से पेचकस निकाला और डॉक्टर पर हमला बोल दिया। इस हमले में डॉक्टर के गर्दन, पेट और उनकी उंगली में चोट लग गई। घटना के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुन अन्य डॉक्टर और गार्ड वहां पहुंचे और पीड़ित डॉक्टर को आरोपी के चंगुल से छुड़वाया। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित डॉक्टर के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी को पकड़ लिया गया है और पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.