घर पर सो रहे थे परिवार और आलमारी से नगदी व मोबाइल हो गया पार

 

बिलासपुर। किराना दुकान संचालक बीती रात खाना खाकर अपने परिवार समेत कमरे में सो गए। देररात किसी अज्ञात चोर ने छत के रास्ते से घुसकर आलमारी से नगदी समेत मोबाइल चोरी कर भाग गया। इस बीच परिवार के किसी भी सदस्यों को भनक तक नहीं लगी। गुरुवार की सुबह सोकर उठे तब चोरी के बारे में पता चला। पीड़ित की शिाकायत पर पुलिस इस मामले में अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तखतपुर थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक छह पाठक पारा निवासी मोहन अग्रवाल किराना दुकान चलाते हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि बीते चार सितंबर की रात अपने दुकान को बंद कर घर आए और अपनी पत्नी व बच्चों के साथ खाना खाकर घर का दरवाजा बंद कर रात 10 बजे सो गए थे। पांच सितंबर की सुबह 6 बजे उसकी पत्नी संगीता अग्रवाल सोकर उठी तो मोबाइल को देखी तो उस जगह पर नहीं मिला। फिर उसकी नजर आलमारी पर पड़ी, तब दरवाजा खुला हुआ था। अंदर रखे पर्स से नगदी पांच हजार रुपये गायब मिला। फिर संगीता अपने पति को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने छत उपर जाकर देखे तो छत से निचे आने वाला दरवाजा खुला हुआ था। आस- पास के लोगाें से पूछताछ किया। लेकिन चोर के बारे में पता नहीं चल पाया है। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम जांच करने मौके पर पहुंची और घर की तलाशी ली, लेकिन चोर का कोई सुराग नहीं मिला। मोबाइल की कीमत 1500 रुपये है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

आसपास के लोगों पर संदेश

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आसपास के लोगों पर संदेह है। इसलिए दो दिनों से खुद से पता-तलाश कर रहे थे। लोगों से संपर्क कर जानकारी जुटा रहे थे। लेकिन किसी ने कोई जानकारी नहीं दी। तब जाकर अपराध दर्ज कराया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.