‘पठान’ के बाद अब ‘जवान’ ने एडवांस बुकिंग में तोड़ा रिकाॅर्ड, ‘गदर 2’ को छोड़ा पीछे

शाहरुख खान की फिल्में हर बार बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। 7 सितम्बर को रिलीज होने जा रही शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ ने अपनी रिलीज डेट से पहले ही एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। एडवांस बुकिंग के मामले में ‘जवान’ ने ‘गदर 2’ को पीछे छोड़ दिया है। बता दें की ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग 1 सितंबर को शुरू हुई थी और अब तक फिल्म की जबरदस्त कमाई हो चुकी है। शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर फैंस में अलग ही क्रेज रहता है। कुछ ऐसा ही क्रेज शाहरुख की इस फिल्म के लिए देखा जा रहा है। फैंस के इसी क्रेज के चलते फिल्म को पैन इंडिया रिलीज किया जा रहा है।

‘जवान’ की एडवांस बुकिंग में इतना रहा कलेक्शन

7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही फिल्म ‘जवान’ में नयनतारा, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति जैसे स्टार नजर आने वाले हैं। ‘जवान’ ने एडवांस बुकिंग में 5 सितंबर तक 3 लाख से ज्यादा टिकट सोल्ड आउट किए है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बुधवार सुबह 10 बजे तक की ‘जवान’ फिल्म की टिकट बिक्री के आकड़ों को ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर बताया कि हिंदी भाषा में अब तक फिल्म की टोटल बुकिंग 845594 करोड़ के करीब हुई है। फिल्म के हिंदी में टोटल 13127 शो हैं। इसके अलावा तमिल भाषा में फिल्म के कुल 61600 टिकट बिके। हिंदी आइमैक्स की टोटल 14683 टिकट की बिक्री हुई। तेलुगु में अब तक 44836 करोड़ के करीब टिकट बिक चुकी है।

‘जवान’ ने ‘गदर 2’ को छोड़ा पीछे

अभी हाल ही में सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ रिलीज हुई थी। ‘गदर 2’ ने भी रिलीज से पहले करोड़ों में कमाई की थी। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमा में रिलीज हुई और रिलीज से पहले फिल्म ने कुल 18 करोड़ के करीब कमाई की। वहीं, बता दें कि ‘जवान’ ने ‘गदर 2’ का यह रिकॉर्ड तोड़ते हुए इंडिया में सभी भाषाओं में एडवांस बुकिंग में अब तक 26.45 करोड़ के करीब कमाई कर ली है। ‘जवान’ की USA में भी जोरदार बुकिंग शुरू है। इसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘जवान’ की पहले दिन लगभग 60 से 70 करोड़ की कमाई हो सकती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.