पीएम मोदी की आमसभा 14 को कोडातराई में, तैयारी का जायजा लेने पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

रायगढ़। पीएम मोदी की आमसभा 14 को कोडातराई आएंगे। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष भाजपा नेता नारायण चंदेल बुधवार को रायगढ़ प्रवास पर पहुंचे एवं राज्य सरकार के विरूद्ध आरोप पत्र जारी करने के दौरान पत्रकार वार्ता में इसकी जानकारी दी।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व बिलासपुर सांसद अरुण साव ने भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता आयोजित कर आरोप पत्र जारी करते हुए राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। नारायण चंदेल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने इन 5 वर्षों में छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार का अड्डा बना डाला है। सरकार बनने से पहले घोषणा पत्र में जो वादे किए थे, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया है और अब तो वे इन वादों पर बात करने से भी कतराते हैं। शराब बंदी के मामले में छत्तीसगढ़ की भोली-भाली जनता को ठगा गया है। आवास की समस्या से लोग जूझ रहे हैं, किसान परेशान हैं। आनलाइन सट्टा को कांग्रेस की सरकार ने सरकारी संरक्षण प्रदान किया है। छत्तीसगढ़ में कोयला परिवहन घोटाला, जंगल घोटाला, गौठान घोटाला, शिक्षक भर्ती व तबादला घोटाला, साड़ी घोटाला जैसे अनेक घोटालों को अंजाम दिया है। इन 5 वर्षों में भूपेश सरकार ने पैसों की बंदरबांट से तबादला उद्योग को बढ़ावा दिया। विद्यार्थियों को भी असुविधाओं का सामना करना पड़ा है, तो वहीं सहायक शिक्षकों का भी दमन इस सरकार ने किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़वासियों से कर्जमाफी का वादा किया था लेकिन भारी भरकम कर्ज ने यहां की जनता को पीढिय़ों तक कर्जदार बना दिया है।

इधर प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर अटकलों के बाजार को लेकर प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि पूर्व में आगमन होना था पर दौरा रद करना पड़ा जबकि आगामी 14 को वे आएंगे । आम सभा के लिए कोडातराई स्थल को चयनित किया गया है । जानकारी दी गई कि इस सभा के माध्यम से जिले को कई विकास कार्यो की सौगात देते हुए लोकार्पण कार्यक्रम भी होगा।

भाजपा निकालेगी 2989 किलोमीटर की परिवर्तन यात्रा बताए मसौदा

चुनावी माहौल में भाजपा ने कमर कस ली हैं। उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी की जा चुकी है। ऐसे में इसे और कदम आगे बढ़ाने का काम परिवर्तन यात्रा से कर रही है। पत्रकार वार्ता में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बताया कि पहली यात्रा दंतेवाड़ा से 12 सितंबर को और दूसरी 16 सितंबर को जशपुरनगर से शुरू होगी। दंतेवाड़ा से यात्रा का शुभारंभ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे, जबकि 16 सितंबर को जशपुरनगर से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड् ा यात्रा का शुभारंभ करेंगे। यह यात्रा 87 विधानसभा क्षेत्र से कुल 2989 किलोमीटर की का होगा जिसमें समय-समय पर प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के नेता भी शामिल होंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.