‘अब्बा को कॉल करो, तुम इस्लाम की बेटी हो…’ हिंदू दोस्त संग जा रही शादीशुदा मुस्लिम युवती से बीच सड़क बदतमीजी

बेंगलुरु में एक बुर्का गर्ल को लेकर नया मामला सामने आया। दऱअसल,  हिंदू  फ्रेंड के साथ बाइक पर जा रही एक मुस्लिम युवती को बीच सड़क रोक एक अन्य मुस्लिम शख्स ने अचानक सवाल पूछने शुरू कर दिए। मुस्लिम युवक ने बुर्का पहने लड़की के हिंदू दोस्त संग बाइक पर घूमने पर ऐतराज जताते हुए कहा कि जाना है तो बुर्का उतार कर जाओ। जिसके बाद मामला बढ़ते देख पुलिस ने इस घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक,  मुस्लिम युवती जब अपने हिंदू दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी तो इस दौरान कई मुस्लिम युवकों ने उसे घेर लिया और उसके साथ बहस करने लगे। उन्होंने कहा कि अगर किसी और के साथ जाना है तो बुर्का निकालकर जाओ। जाकिर नाम के शख्स  युवती से सवाल करने शुरू किए कि वह बाइक पर किसी हिंदू युवक से साथ क्यों जा रही थी. इससे मुस्लिम समुदाय की छवि खराब हो रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में  युवती से जब मौजूद मुस्लिम युवक उससे बुर्का हटाने का दबाव बना रहे ते तो इस दौरान  युवती से कहते हैं कि अपने अब्बा को कॉल करो, इस युवती कहती है  कि वो शादीशुदा है तो दबंग युवक बहस करने लगते है और कहते हैं कि पति को कॉल करो और उसे बुलाओ. तुम एक हिंदू लड़के की वजह से उसे धोखा दे रही हो.

युवती बार-बार उन लोगों से कहती है तो तुम हमारे कौन लगते हो? जो इतने सवाल पूछ रहे हो. इस पर वो उसकी स्कूटी की चाभी युवती से छीन लेते हैं और कहते हैं कि तुम इस्लाम की बेटी हो।

वहीं,  इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बेंगलुरु ईस्ट जोन पुलिस ने साइबर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर आरोपी को गिरप्तार किया।  बता दें कि इस वीडियो को शेयर कर इसमें कर्नाटक सरकार में मंत्री प्रियंक खड़गे को टैग कर उन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.