मुख्यमंत्री के दिखाए पोस्टर तो कार्यकर्ताओं ने कर दी छात्रों की पिटाई

जबलपुर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनदर्शन यात्रा के दौरान जबलपुर में हंगामा हो गया। यात्रा जैसे ही मालवीय चौक पर पहुंची, यहां पहले से मौजूद छात्रों ने उन्हें पोस्टर दिखाए, जिसमें लिखा था परीक्षा नहीं तो वोट नहीं। जैसे ही यह पोस्टर यात्रा के साथ चल रहे युवा कार्यकर्ताओं ने देखा, वे छात्रों पर टूट पड़े। इस बीच उन्होंने पोस्टर को फाड़ दिया और छात्रों की पिटाई शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि छात्र पहले से वहां खड़े थे जब मुख्यमंत्री की यात्रा मालवीय चौक पहुंचने वाली थी। पोस्टर देख कार्यकर्ता भड़क गए और छात्रों की पिटाई कर दी। कुछ छात्र तो मौके से भाग निकले, लेकिन एक छात्र फंस गया। कुछ कार्यकर्ताओं ने उसे फुटवेयर की दुकान के अंदर ले जाकर पीटा। इस बीच मौके पर ओमती पुलिस पहुंची और छात्र को बचाया। इधर छात्रों ने कार्यकर्ताओं पर मारने और कपड़े फाड़ने का आरोप भी लगाया।

परीक्षा नहीं होने से परेशान हैं छात्र

छात्र संघ के अध्यक्ष अभिषेक पांडे ने बताया कि हमने यात्रा का परीक्षा नहीं तो वोट नहीं की तख्तियां दिखाकर विरोध किया। विगत तीन वर्षों से लंबित नर्सिंग एवं पैरामेडिकल स्टूडेंट की परीक्षाओं नहीं करने के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार है। जिस प्रकार से प्रदेश सरकार ने अवैध कॉलोनी को वैध करके जनता के हित में निर्णय लिया इस प्रकार से निर्दोष स्टूडेंट की भी समस्या को सुनकर हल करना चाहिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.