आरोपित ने धर्म बदलकर शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण हिंदू संगठनों ने कहा- मकान पर चलाएं बुलडोजर

देवास। जिले के खातेगांव नगर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां विवाहित व दो बच्चों के पिता फरहान पुत्र शरीफ पठान निवासी चमन चौक खातेगांव ने हिंदू किशोरी से धर्म छुपाकर दोस्ती की और उसका यौन शोषण किया। राज खुलने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने के लिए कहा। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर छेड़छाड़, एससी एसटी एक्ट की कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पीड़िता के स्वजन के अनुरोध पर खातेगांव पुलिस ने धारा 164 में मजिस्ट्रेट के सामने किशोरी के बयान करवाए। उसने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताया। पीड़िता के बयान पर मजिस्ट्रेट ने पुलिस को दुष्कर्म और पास्को एक्ट की धाराएं एफआइआर में जोड़ने को कहा। आरोपित के खिलाफ धाराएं बढ़ा दी गई हैं।

घर पर बुलडोजर चलाने की मांग

मामले की जानकारी लगते ही हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। आरोपित के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की। उन्होंने तहसीलदार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा।

आदिवासी समाज ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

आदिवासी समाज भी किशोरी को न्याय दिलाने के लिए आगे आया है। आदिवासी नेता और राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा प्रदेश प्रभारी करण नागवेल ने कहा कि उज्जैन में बाबा महाकाल की सवारी पर थूकने वाले के मकान पर बुलडोजर चल सकता है, तो यहां क्यों नहीं। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का कहना है कि मेरी बहनों ओर भांजियों के साथ कोई गलत करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा, तो फिर इस आदिवासी भांजी को न्याय मिलने में देरी क्यों हो रही है। उन्होंने मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर आरोपित को जल्द कड़ी सजा देने की मांग की। उन्होंने उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.