गरबा के दौरान हुई पहचान शादी का झांसा देकर करने लगा शारीरिक शोषण युवती के गर्भवती होने पर मुकरा

भोपाल। चार साल पहले युवती की पहचान एक युवक से हुई थी। प्रेम-प्रसंग हो जाने पर युवक ने शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण शुरू कर दिया। युवती जब गर्भवती हो गई तो उसने युवक से शादी करने को कहा। इस पर युवक ने शादी करने से मना कर दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

महिला थाना पुलिस के अनुसार 23 वर्षीय युवती सैफिया कालेज रोड क्षेत्र में रहती है। वह एक निजी फर्म में नौकरी करती है। वर्ष 2019 में युवती नवरात्र पर्व के दौरान गरबा खेलने के लिए एक कार्यक्रम में गई थी। यहां पर उसे गौरव यादव नाम का युवक मिला। दोनों के बीच पहचान हुई तो गौरव ने युवती का मोबाइल नंबर ले लिया। अगले ही दिन से उसने युवती से फोन पर बात करना शुरू कर दिया। जल्द ही दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। कुछ दिन बाद ही गौरव ने युवती को शादी करने का भरोसा देते हुए युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। युवती जब भी उससे शादी करने की बात करती थी, वह बहाना बनाकर टाल देता था।

पिछले दिनों युवती गर्भवती हो गई, तो उसने गौरव से बात की और जल्द शादी करने को बोला। इस पर गौरव शादी करने की बात से साफ मुकर गया। परेशान होकर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपित गौरव यादव को गिरफ्तार कर लिया है। वह दूध डेयरी का काम करता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.