एलियंस पर फिर हंगामा अमेरिका से पहले भी आ चुके हैं ऐसे रोचक दावे

अमेरिका के पूर्व खुफिया अधिकारी डेविड ग्रुश का एक बयान इन दिनों पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रहा है। डेविड ग्रुश ने दावा किया है कि अमेरिका के कब्जे में एक एलियन की लाश है और अमेरिका बीते कुछ दशकों से यूएफओ की रिवर्स इंजीनियरिंग करने का प्रयास कर रहा है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब अमेरिका से एलियंस या यूएफओ को लेकर ऐसे सनसनीखेज दावे किए गए हो।

डेविड ग्रुश ने किया ये सनसनीखेज खुलासा

अमेरिका के पूर्व खुफिया अधिकारी डेविड ग्रुश ने दावा किया है कि अमेरिकी सरकार के पास एक दुर्घटनाग्रस्त यूएफओ है। ग्रुश खुद अमेरिकी रक्षा विभाग में UAP से जुड़ी घटनाओं के जांच के प्रभारी रह चुके हैं। डेविड ग्रुश ने एक ओवरसाइट कमेटी के सामने एलियन लाइफ और एलियन टेक्नोलॉजी के मुद्दे पर यह खुलासा किया है

आसमान में तारों या ग्रह नक्षत्रों के रहस्यों को जानने के लिए इंसान हमेशा प्रयास करते आ रहा है। पौराणिक ग्रंथों में ‘दूसरी दुनिया’ जैसे रहस्य का कई स्थानों पर उल्लेख मिलता है, लेकिन आधुनिक युग में सबसे पहले उड़न तश्तरी देखने का दावा 24 जून 1947 को पायलट केनेथ अर्नोल्ड ने किया था। केनेथ अर्नोल्ड अमेरिका के वाशिंगटन स्टेट में माउंट रेनियर के पास उड़ान भर रहे थे। तभी केनेथ ने 9 ऑब्जेक्ट्स को चमकते हुए देखा था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.