रायनार में अज्ञात लोगों के की ग्रामीण की निर्मम हत्या आपसी रंजिश में वारदात को अंजाम देने का शक

नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के ओरछा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रायनार में एक ग्रामीण की हत्या का मामला सामने आया है। नक्सलियों द्वारा ग्रामीण की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत ग्रामीण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर हत्या के वजह की तलाश करने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, ओरछा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रायनार में रविवार की रात अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा एक ग्रामीण की हत्या कर दी गई। हत्या के तरीके से नक्सली वारदात का शक जताया जा रहा था। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद ओरछा पुलिस जांच में जुट गई है।

प्राथमिक जांच के बाद पुलिस का कहना है, कि यह नक्सली घटना नहीं है, बल्कि आपसी रंजिश के चलते अज्ञात व्यक्तियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम भोला उर्फ बोदो मंडावी, पिता सेतु मंडावी, उम्र 49 वर्ष, निवासी डोंडेरपारा रायनार, थाना ओरछा का होना बताया जा रहा है। हत्या की असली वजह तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगी ।

आपसी रंजिश में हुई हत्या

इस मामले को लेकर नारायणपुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार का कहना है कि प्राथमिक जांच में पाया गया कि ग्रामीणों की आपसी रंजिश के चलते इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। यह नक्सली घटना नहीं है। पुलिस जांच में जुटी हुई है,और जानकारी संकलित की जा रही है, जैसे ही मामले की पूरी जानकारी मिलेगी, इसकी सूचना दे दी जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.