फ्लाइट में सो रहे धोनी को छुप-छुप कर देखती रही एयर होस्टेस…पास में बैठी थी पत्नी साक्षी: क्यूट VIDEO वायरल

क्रिकेट प्रेमियों के बीच एमएस धोनी की लोकप्रियता कोई रहस्य नहीं है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के वर्तमान कप्तान जहां भी जाते हैं उनके फैंस हमेशा उनका पीछा करते हैं। क्रिकेट स्टार की प्रैसेंज के दौरान एक फीमेल फैंस की हैरान कर देने वाली वीडियो सामने आई है। जिसमें एक एयर होस्टेस ने उन्हें देखकर बहुत खुश हो रही है। वीडियो एक फ्लाइट का है जिसमें धोनी सोते हुए दिख रहे है और एक एयरहोस्टेस उन्हें चोरी-चोरी छुप-छुप कर देख खुश हो रही है और रीक के बैग्राउंड में रोमैंटिक गाना भी सुनाई दे रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि, एयर होस्टेस द्वारा निजी समय में क्रिकेटर की रिकॉर्डिंग किए जाने से धोनी के प्रशंसक खुश नहीं थे और उन्होंने एयर होस्टेस की हरकतों के लिए उनकी आलोचना की। वीडियो में, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, धोनी को शांति से सोते हुए देखा जा सकता है जबकि उनकी पत्नी साक्षी किसी काम में व्यस्त हैं।

इसके अलावा, इस वीडियो रील में एक Air Hostess धोनी को देखकर मुस्कुराती दिख रही है, और रीक के बैग्राउंड में रोमैंटिक गाना भी सुनाई दे रहा है.

बता दें कि इससे पहले भी धोनी और एक एयर होस्टेस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दिखाया Air Hostess धोनी को चॉकलेट ऑफर कर रही होती है। स वीडियो पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.