महाकाल सवारी के दौरान श्रद्धालु से मारपीट के मामले में एसपी ने मांगी माफी दो पुलिसकर्मी लाइन अटैच

उज्जैन। महाकाल सवारी के दौरान श्रद्धालु के साथ मारपीट करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी सचिन शर्मा ने मामले में माफी मांगी है। इसे लेकर पुलिस कंट्रोल रूम पर प्रदर्शन किया गया था। इधर इसी मामले में शाजापुर में पदस्थ एक आरक्षक को निलंबित करने की खबर इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हुई। हालांकि उज्जैन, शाजापुर एसपी और आइजी ने कार्रवाई की बात से इंकार किया। एक अन्य मामले में कहारवाड़ी में दुकान संचालक के साथ मारपीट करने वाले एसआइ व आरक्षक को एसपी सचिन शर्मा ने लाइन अटैच करने के आदेश जारी किए हैं।

बता दें कि महाकालेश्वर भगवान की तीसरी सवारी के दौरान पालकी के समीप दर्शन करने पहुंचे एक युवक को पुलिसकर्मी व दूसरे युवक को पुजारी प्रतिनिधि बाला गुरु ने चांटे मार दिए थे। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था।

इसे लेकर कुछ लोगों में आक्रोश था। लोग पुजारी प्रतिनिधि व पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। बुधवार को लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी कार्रवाई की मांग को लेकर धरना दे दिया था। मामले में देर रात आइजी संतोष कुमार सिंह द्वारा आरक्षक को निलंबित किए जाने की खबरें इंटरनेट मीडिया पर चलीं। हालांकि आइजी ने ऐसी कार्रवाई किए जाने से इंकार किया।

एसआइ व प्रधान आरक्षक को लाइन भेजा

एक अन्य मामले में कहारवाड़ी क्षेत्र में शिवशक्ति रेस्टोरेंट रात एक बजे बाद भी खुला रहने पर महाकाल थाने में पदस्थ एसआइ सीएल माले व प्रधान आरक्षक ने संचालक कपिल के साथ मारपीट की थी। इसे लेकर बुधवार को विश्व हिंदु परिषद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस कंट्रोल रूम पर धरना दे दिया। इस दौरान हनुमान चालीसा और सुंदर कांड का पाठ किया था। मामले में एसपी सचिन शर्मा ने दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच करने के आदेश जारी कर दिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.