आशिका भाटिया की इस लत से बिग बॉस का पूरा घर परेशान जद से भी हुआ विवाद

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट आशिका भाटिया की स्मोकिंग की लत ने अन्य कंटेस्टेंट्स के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। जहां आशिका शो में कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है, तो वहीं दूसरी ओर उनकी स्मोकिंग की लत पूरे घर को परेशान कर रखा है। बता दे कि स्मोकिंग की लत के कारण आशिका की जद से बहस भी हो चुकी है।

इसलिए हुई बहस

दरअसल, जब जद जिम एरिया में एक्सराइज कर रहे थे, तभी आशिका उन्हे बार-बार एक्सरसाइज खत्म करने के लिए पूछ रही थी। क्योंकि जिम एरिया और स्मोकिंग एरिया आसपास ही है। इस दौरान आशिका को स्मोकिंग के लिए काफी इंतजार करना पड़ा। जिसके बाद दोनों में बहस हो गई। हालांकि बाद में अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव और मनीषा रानी ने आशिका को समझाया और इंतजार करने की नसीहत दी।

एडिक्शन पर नहीं है कंट्रोल

इस मामले को लेकर आशिका का कहना है कि बिग बॉस हाउस में एंटर करने से पहले फॉर्म भरने के दौरान ही उन्होने बता दिया था कि वे स्मोक करती हैं। आशिका का कहना है कि डेढ़ घंटे से ज्यादा इंतजार करना भी उनके लिए बड़ी बात है।

पूरा घर है परेशान रेशान

जद ने आशिका के इस रवैये की शिकायत पूजा भट्ट से की है। साथ ही अविनाश सचदेव ने भी जद की बात पर सहमति जताई। साथ ही कहा कि न सिर्फ आशिका स्मोकिंग करती हैं बल्कि वह रूम भी गंदा करती हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.