बाढ़ के पानी से खिलवाड़ मौत को बुलावा देना…Reel बनाने के चक्कर में पुलिया पर लटके दो युवक

राजधानी दिल्ली समेत पूरा उत्तर-भारत बाढञ की चपेट में आया हुआ है। हिमाचल प्रदेश से लेकर पंजाब के कई गांवों में बारी नुकसान हो गया है वहीं इस बीच मंगलवार को राजस्थान के उदयपुर में मोरवानिया में दो युवक ब्रिज पर भारी पानी के बीच फंस गए। वे मोटरसाइकिल की मदद से ब्रिज पार करने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें क्रेन की मदद से बचाया गया।

दोनों युवक वीडियो बनाने के लिए नदी में घुसे थे। तभी वे तेज बहाव की चपेट में आ गए और खंबे के सहारे अपनी जान बचाते रहे. इस बीच किसी तरह वे रेलिंग पकड़कर काफी देर तक खड़े रहे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि  नदी के बीच में फंसने के 25 मिनट के बाद युवकों को सिविल डिफेंस की टीम ने बचाया। उन्हें क्रेन की मदद से नदी से निकाला गया।

वहीं, सिविल डिफेंस के सदस्य को मुताबिक, दोनों युवक सोशल मीडिया पर रील्स शूट करने के लिए नदी में घुसे थे। उन्होंने कहा कि हमें सेना परिसर के पास उबेश्वरजी मार्ग पर आने के लिए कहा गया। उन्होंने बताया कि नदी उफान पर है और दो युवक उसमें फंस गये हैं। उनकी बाइक नदी के साथ बह गई, लेकिन दोनों किशोर रेलिंग पर लटक गए और किसी तरह उनकी जान बचाई गई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.