अमरनाथ यात्रा के शेषनाग शिविर में झड़प: तीन लोग गिरफ्तार, जनता को सलाह- अफवाहों पर ध्यान न दें

अहमदाबाद जगुआर कार दुर्घटना मामले में आरोपी ड्राइवर तात्या पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि दुर्घटनास्थल पर खड़े लोगों ने कार चालक की पिटाई की, जिसका वीडियो पुल के नीचे खड़े एक व्यक्ति ने बना लिया। पुलिस उपायुक्त (यातायात) नीता देसाई ने बताया कि चूंकि आरोपी के पिता प्रग्नेश पटेल (44) ने घटनास्थल पर पहुंचकर कथित तौर पर लोगों को धमकाया था, इसलिए उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि बीते वीरवार अहमदाबाद में एक फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार से आ रही कार एक दुर्घटनास्थल पर खड़ी भीड़ में घुस गई, जिससे नौ लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सरखेज-गांधीनगर राजमार्ग के इस्कॉन पुल पर दो वाहनों के बीच टक्कर के बाद लोगों की भीड़ एकत्र थी, तभी तेज गति से आ रही एक लग्जरी कार भीड़ में घुस गई जिससे नौ लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य लोग घायल हो गए। ऐसा बताया जा रहा है कि कार 100 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार से चल रही थी।

वहीं, अहमदाबाद में भीषण दुर्घटना में जीवित बचे एक घायल व्यक्ति के अनुसार, यहां इस्कॉन पुल पर नौ लोगों की मौत का कारण बनी कार “बेहद” तेज गति से चल रही थी। अल्तमश कुरैशी उन तमाशबीन में से एक थे जो वीरवार को शहर में पुल पर हुई एक दुर्घटना के बाद वहां पर एकत्र हुए थे, तभी एक तेज रफ्तार कार ने वहां जुटे लोगों को टक्कर मार दी।  सोला सिविल अस्पताल में उपचार करा रहे कुरैशी ने कहा, “एक थार (एसयूवी) के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद मैं और मेरे दोस्त पुल पर गए थे। तभी अचानक पीछे से एक कार आई और हम सभी को टक्कर मार दी। कार की रफ्तार बेहद तेज थी। वह भीड़ में घुस गयी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.