MP के शिवपुरी में दो युवकों को मैला खिलाने वाले पांच आरोपितों पर रासुका

शिवपुरी। नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम बरखाड़ी में गांव के पांच लोगों ने दो युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए उनका जुलूस निकाला और उन्हें मैला खिलाया। कलेक्टर ने मामले के पांच आरोपितों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की है।

उल्लेखनीय है कि 30 जून को ग्राम बरखाड़ी के अजमत उर्फ पप्पू खान पुत्र अल्लू शाह उम्र 48 साल, आरिफ खान पुत्र अजमत शाह उम्र 18 साल, इस्लाम खान पुत्र अल्लू शाह उम्र 43 साल, वकील खान पुत्र अल्लू खान उम्र 38 साल, शहीद खान पुत्र बजीर शाह उम्र 28 वर्ष ने गांव के दो युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए उनके चेहरे पर कालिख पोत कर जूतों की माला पहनाई व मैला खिलाकर उनका जुलूस निकाला।

पुलिस ने जब आरोपितों द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों की विवेचना की तो आरोप निराधार निकले। इसके बाद पीड़ित युवकों की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम किया गया। पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया ने कलेक्टर को पत्र लिख कर पांचों आरोपितों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम 1980 के अंतर्गत कार्रवाई करने की अनुशंसा की। पुलिस अधीक्षक की अनुशंसा पर से कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी ने आरोपितों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.