सारंगपुर में बदमाशों ने लूटा 20 किलो सोना 5 किलो चांदी हमले में कांग्रेस नेता की मौत

सारंगपुर। बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को सारंगपुर पुलिस थाना से करीब 6 किलोमीटर दूर काचरिया पुरोहित गांव में डकैतों ने रात में घर में घुसकर बड़ी एवं गंभीर वारदात को अंजाम दिया। जिसमें लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने घर में सो रहे बुजुर्ग दंपत्ति पर जान लेवा हमला कर दिया। इस हमले मेंें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं गांव के पूर्व सरपंच बने सिंह पिता बापू सिंह उम्र 85 वर्ष की मौत हो गई एवं उनकी धर्मपत्नी लाडकुंवर बाई उम्र 82 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें प्रारंभिक उपचार के बाद बाम्बे अस्पताल इंदौर रेफर किया गया। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस प्रशासन मुस्तैद नजर आया।

अल सुबह सारंगपुर थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंचे एवं छानबीन शुरू की। मामले की गंभीरता को देखते हुए राजगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार सिंह, डीआईजी मोनिका शुल्का ने भी काचरिया पुरोहित पहुंचकर घटना स्थल पर मौके का खुद निरीक्षण किया। पुलिस टीम के अलावा मौके छानबीन के डॉग स्क्वाड, फॉरेंसिक टीम, क्राइम ब्रांच की स्पेशल टास्कफोर्स भी मौके पर जांच करने पहुंची।

एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह ने आसपास के सभी थाना प्रभारियों को सारंगपुर थाने पर उपस्थित रहने का आदेश दिया एवं जिले से पुलिस बल को भी सारंगपुर तैनात किया। नवदुनिया से चर्चा करते हुए श्री सिंह ने बताया कि रात करीब 2-3 बजे लुटेरे घर में पीछे की तरफ से घुसे और संभवत: पीछे का दरवाजा खुला था क्योंकि उस पर तोडने के निशान नहीं मिले हैं एवं भारी डंडे से वार किया गया है।

मृतक के पुत्र राजेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि घर से करीब 20 तोला सोना, 5 किलो चांदी, दो राइफल एवं लाखों रुपए की नगदी गायब है। हमारे द्वारा अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है जो मामले की जांच कर रही है यह किसी बाहरी गैंग का काम लगता है, जिसको हम शीघ्र पकड लिया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.