खुद के अपहरण की शिकायत करने पहुंची महिला ने पुलिस पर लगाया आरोप

बालाघाट। बालाघाट में एक महिला ने खुद के अपहरण की शिकायत एसपी से की है। महिला ने पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं। दरअसल बालाघाट जिले के रामपायली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली एक 20 वर्षीय महिला ने स्वयं के अपहरण की बात बताते हुए रामपायली पुलिस पर अपहरण करने वालों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई न किए जाने का आरोप लगाया है। जिसने अपने परिवार के साथ एसपी कार्यालय में एक ज्ञापन सौंपते हुए मामले में वैधानिक कार्रवाई करने की मांग की है। महिला का आरोप है कि रामपायली थाना की पुलिस आरोपितों पर कार्रवाई न कर उल्टा उसे फंसाने की धमकी दे रही है।

गांव के ही युवकों पर लगाया अपहरण करने का आरोप

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीडि़ता महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि गांव के ही कुछ युवकों ने उसका जबरदस्ती उसका अपहरण कर लिया था। जिसकी जानकारी पुलिस को देने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जब उसके चाचा ने अपहरणकर्ताओं से छुड़ाकर रामपायली थाने में शिकायत करनी चाहीए तो उल्टे रामपायली पुलिस ने उनके चाचा पर ही फर्जी प्रकरण दर्ज कर दिया।

पुलिस उसे उल्टा फंसाने दे रही धमकी

पीडि़ता ने बताया कि उसे पुलिस के द्वारा न्याय दिलाने के बजाय उल्टा परेशान किया जा रहा है। जिससे उसे आरोपितों से खतरा उत्पन्न हो गया है कि वे कभी बेखौफ होकर बड़ी घटना को अंजाम न दे दे। अब पुलिस अधीक्षक से ही आस बची है। जिसके चलते ही उसने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से इस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर अपहरण करने वाले सभी पांच आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने के दौरान पीड़ित महिला के साथ उसके स्वजन भी मौजूद रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.