डीके शिवकुमार के LPG सिलेंडर की पूजा पर तेजस्वी ने कसा तंज

13 मई को कर्नाटक के नतीजे भी घोषित हो जाएंगे। हालांकि चुनाव परिणाम जारी होने से पहले ही भाजपा खेमे में खुशी की लहर दिखाई दे रही है। इसी क्रम में भाजपा नेता और बेंगलुरू से सांसद तेजस्वी सूर्या ने कर्नाटक कांग्रेस के नेताओं पर तंज कसा है। इस दौरान उन्होंने बजरंगबली का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक बजरंगबली की भूमि है। साथ ही कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार पर सिलेंडर की पूजा करने को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि कम से कम वे कुछ पूजा कर रहे हैं। अचानक, कांग्रेस पार्टी ने हर चीज के लिए प्रार्थना करना शुरू कर दिया है।

तेजस्वी ने कहा कि हम डीके शिवकुमार और कांग्रेस नेताओं द्वारा एलपीजी सिलेंडरों की प्रार्थना करने का स्वागत करते हैं। हम खुश हैं कि वे कम से कम पूजा तो कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि वे आजकल हर चीज के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। चाहे वह पिछले हफ्ते बजरंग बली मंदिरों में की जा रही पूजा हो या गैस सिलेंडर की। हिंदू दर्शन हर चीज में भगवान को देखता है।

गौरतलब है कि मतदान से एक दिन पहले यानी मंगलवार को कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार ने एक रसोई गैस की पूजा की थी। इतना ही नहीं उन्होंने उसकी आरती करते हुए  मतदाताओं से वोट डालने जाने से पहले ऐसा करने का आग्रह किया था। इसे लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुराने भाषण वाले वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मोदी जी ने पिछली बार मतदाताओं से वोट डालने से पहले अपना गैस सिलेंडर को देख कर, नमस्कार करते हुए वोट डालने जाने की बात कही थी।’

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.