दीपिका पादुकोण लेटेस्ट लुक को लेकर आई ट्रोलर्स के निशाने पर

दीपिका पादुकोण को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस अवसर पर वह पीले रंग की टी-शर्ट और ब्लू कलर की पैंट पहने नजर आई थी। इसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया है। दीपिका पादुकोण के बाल खुले हुए हैं उन्होंने ब्लैक कलर का गॉगल भी लगा रखा है उनके हाथ में बैग भी था।

दीपिका पादुकोण का स्टाइल स्टेटमेंट ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहता है

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, कई बार उनका स्टाइल स्टेटमेंट ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहता है। अब मंगलवार को दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। वह दुबई में होने वाले फिल्मफेयर अवार्ड में भाग लेने पहुंची थी। इस अवसर पर दीपिका पादुकोण ने पीले रंग की टी शर्ट और ब्लू पैंट पहन रखी थी। वहीं, उन्होंने सफेद जूते पहन रखे थे, जहां कुछ फैंस उनके इस लुक से काफी खुश हुए।

दीपिका पादुकोण को लुक के लिए कई लोगों ने ट्रोल किया है

वहीं, कई लोगों ने दीपिका पादुकोण को ट्रोल भी किया है। विरल भयानी ने वीडियो शेयर किया है। इसमें दीपिका पादुकोण को मुस्कुराते हुए एयरपोर्ट पर जाते हुए देखा जा सकता है। एक ट्रोल ने वीडियो पर लिखा है, ‘कौन सी स्कूल की यूनिफार्म है? एक ने लिखा है, ‘यह तो मेरा स्कूल यूनिफॉर्म था।’ एक ने लिखा है, ‘सबसे घटिया, बेटे का स्कूल यूनिफॉर्म एकदम सेम है।’ वहीं, कई लोगों ने उनके लुक की सराहना भी की है। दीपिका बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस है।

दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगी

दीपिका पादुकोण हाल ही में भूटान में थी। वह वेकेशन मना रही थी। उनकी उम्र 37 वर्ष है। वह जल्द ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगी। उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के में भी नजर आने वाली है। दीपिका पादुकोण फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की जाती है। वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुकी है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.