कश्मीर में ‘डंकी’ की शूटिंग करेंगे शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पठान के ब्लॉकबस्टर होने के बाद लोग उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर दमदार एक्शन करते नजर आने वाले हैं। हालांकि, इसी साल के आखिर में रिलीज होने जा रही उनकी फिल्म डंकी उनकी पिछली फिल्मों से काफी अलग है। बताया जा रहा है कि डंकी में किंग खान जो करने वाले हैं वो इससे पहले उन्होंने अपने करियर में कभी नहीं किया है।

सबसे अलग होगा शाहरुख का किरदार

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने इस बारे में कहा, ‘स्वदेस के बाद डंकी शाहरुख की लीक से हटकर फिल्म होगी। वह एक प्रवासी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, यह उसके द्वारा पहले की गई किसी भी भूमिका के विपरीत है। उनकी हालिया फिल्मों पठान और जवान की तुलना में यह बहुत अलग फिल्म है। उनकी पिछली फिल्में एक्शन बेस्ड थीं, लेकिन डंकी में बहुत कम ही ऐसा कुछ देखने को मिलेगा।”

कश्मीर में शूटिंग करेंगे किंग खान

जानकारी के मुताबिक शाहरुख अब डंकी के शेड्यूल के लिए कश्मीर रवाना हो गए हैं। इस महीने के अंत में शुरू होने वाले कश्मीर आउटडोर पर बहुत अधिक डिटेल उपलब्ध नहीं है, लेकिन एक सूत्र का कहना है कि लोकेशन का इस्तेमाल उस तरह से नहीं किया जाएगा जैसे हिंदी सिनेमा में आमतौर पर किया जाता है। सूत्र ने कहा, “यह गाने की शूटिंग के बारे में नहीं है।” बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। उन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्मों का स्पेशलिस्ट कहा जाता है। अब तक उन्होंने जितनी भी फिल्में बनाई हैं सभी ने टिकट खिड़की पर जमकर कमाई की है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.