एक्शन में आई दिल्ली पुलिस, 14 अपराधी गिरफ्तार

दिल्ली| दिल्ली पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए एक्शन मोड में आ गई है। पुलिस ने दिल्ली में बढ़ते अपराधों को देखते हुए, एक अभियान चलाया जिसके बाद कुल 14 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि पिछले कुछ दिनों में कुल 14 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में तीन ऑटो-चोर, दो स्नैचर, दो जुआरी, एक महिला बूटलेगर और पांच हथियार अधिनियम और एक घोषित अपराधी शामिल है।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) बाहरी दिल्ली हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से आठ चोरी की मोटरसाइकिल, दो चाकू, तीन सेल फोन, दो देशी पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। अपराधों की घटनाओं को नियंत्रित करने के लिए पुलिस टीमों को गली और संगठित अपराध में शामिल अपराधियों के बारे में जानकारी जुटाने और उन्हें पकड़ने का काम सौंपा गया था। उनके प्रयासों के बाद कुल 14 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सोनू, एमडी चांद और सलमान के रूप में पहचाने गए तीन ऑटो चोरों को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से चोरी की पांच मोटरसाइकिलें बरामद की गईं। पुलिस ने एक स्नैचर सरबीर सिंह और एक घोषित अपराधी प्रवेज आलम को भी गिरफ्तार किया है।

शस्त्र अधिनियम में जतिन, निखिल, हरीश और प्रवीण को गिरफ्तार किया गया था। स्नैचिंग में शामिल साहिल और वांछित बदमाश विजय को भी गिरफ्तार किया गया। साथ ही दो जुआरी राम बालक मंडल व संजीव को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक महिला शराब तस्कर सुचेता को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसके कब्जे से पुलिस ने अवैध शराब बरामद की है|

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.