स्टंट करते हुए घायल हुईं ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस ‘प्रीत’

टीवी की हॉट अदाकारा श्रद्धा आर्या अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह फैंस के साथ खुद से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी साझा करती हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी बताती हैं। बीते पांच साल से अभिनेत्री टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ का हिस्सा रही हैं। उनके किरदार को दर्शक खूब पसंद करते हैं। वह अक्सर शो के सेट से अपने को-स्टार के साथ मजेदार वीडियोज और तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में अब उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा कर फैंस को बताया है कि वह घायल हो चुकी हैं, जिसके बाद से फैंस परेशान हैं।

एक्ट्रेस ऐसे हुईं घायल

दरअसल, अभिनेत्री अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गई थीं। अब वहां से वापस आने के बाद उन्होंने अपना पैर घायल कर लिया है और फैंस को अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी दी है। श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें बैंडेज में लिपटा उनका मुड़ा हुआ पैर नजर आ रहा है। अभिनेत्री के पैर में पूरी तरह से पट्टी बंधी हुई है। तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, ‘मुझे अपने स्टंट खुद करना पसंद है, जैसे मेरा पैर मरोड़ना।’

फैंस हुए परेशान

अभिनेत्री ने इससे पहले अपने को-स्टार पारस कलनावत द्वारा लाई गईं चॉकलेट और मिठाइयों की तस्वीरें साझा की थीं। अब अभिनेत्री के घायल पैर की तस्वीर देखने के बाद फैंस का कहना है कि उनके को-स्टार अभिनेत्री से मिलने आए होंगे, क्योंकि वह घायल थीं। वहीं, श्रद्धा की चोटिल होने की खबर के बाद से फैंस काफी परेशान हैं और लगातार उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

श्रद्धा का वर्क फ्रंट

वहीं, बात करें अभिनेत्री के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह कई टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। ‘कुंडली भाग्य’ से ‘प्रीता’ के रूप में वह घर-घर में फेमस हुईं। वहीं, अब वह करण जौहर की अगली निर्देशित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.