आरोपी की तलाश में नोएडा पहुंचे रेलवे पुलिस के अधिकारी, चलती ट्रेन में लगाई थी आग

केरल के कोझिकोड में ट्रेन में आग लगाने के मामले में रेलवे पुलिस की कार्रवाई जारी है। केरल पुलिस के सूत्रों ने बताया कि ट्रेन में आग लगाने के मामले के आरोपी की तलाश के लिए रेलवे पुलिस के दो अधिकारी नोएडा पहुंचे हैं।

NIA भी कर रही मामले की जांच

उल्लेखनीय है कि एनआईए की टीम और आतंकवाद निरोधी दस्ता भी मामले की जांच कर रहा है। जांच टीम ने कल रेलवे ट्रैक के पास से एक बैग बरामद किया है। पुलिस ने संदिग्ध का स्केच भी तैयार किया है।

चलती ट्रेन में व्यक्ति ने सहयात्री को लगाई थी आग

केरल पुलिस के सूत्रों ने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति का नोएडा और हरियाणा में ठिकाना है। बता दें कि केरल पुलिस ने सोमवार को उस संदिग्ध की तस्वीर जारी की थी, जिसने रविवार की रात कन्नूर जाने वाली चलती ट्रेन में दूसरे यात्रियों पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी थी। रेलवे ट्रैक पर तीन लोगों की लाश भी बरामद की गई थी।

केरल पुलिस ने संदिग्ध की तस्वीर जारी की

केरल पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले संदिग्ध की तस्वीर जारी की है। उसकी पहचान नोएडा निवासी शाहरुख सैफ के रूप में हुई है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को रेलवे ट्रैक के किनारे से बरामद एक मोबाइल फोन के जरिए सोशल मीडिया खातों की जांच करने पर महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी है। पता चला है कि फोन को आखिरी बार 30 मार्च को इस्तेमाल किया गया था।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.