वरुण धवन नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च समारोह में शामिल हुए

बॉलीवुड के सुपर कूल एक्टर वरुण धवन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इस इवेंट में वरुण के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स भी शामिल हुए थे। अब इस इवेंट से वरुण का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है, जिसमें वह गिगी हदीद गोद में उठाते और उनके गालों पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के लेकर वरुण को काफी ट्रोल किया जा रहा है।NMACC का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बी टाउन के कई स्टार्स परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।

इसी क्रम में वरुण का भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें गिगी हदीद को उठाते हुए और गालों पर किस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में वरुण मॉडल को एक घेरे में घुमाने से पहले उन्हें उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं।  मंच से नीचे उतारने से पहले, वह गीगी के गालों पर एक किस भी करते हैं।वरुण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो को हजारों में व्यूज और लाइक्स मिले हैं। वरुण की इस वीडियो को देखकर यूजर्स में कुछ खास खुशी नहीं दिखी और लोगों ने वरुण की क्लास लगानी शुरू कर दी।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘यह डांस करते-करते सारी एक्ट्रेसेस को किस क्यों करने लगता है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या ओछी हरकत करता है। यह बिना चिपके रहा नहीं जाता है क्या इससे।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘डांस करते-करते लोगों से कैसे चिपका जाता है, यह वरुण को अच्छे से पता है। बेचारा कुछ ज्यादा ही भावनाओं में बह जाता है।’आपको बता दें कि अंबानी के इस कल्चरल सेंटर के लॉन्च समारोह में सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, रेखा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और यहां तक कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जैसे बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने शिरकत की।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.