तापसी पन्नू की लंबे गले वाली ड्रेस के साथ ज्वेलरी पर मचा बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी अदाकारी और अदाओं का जादू लाखों-करोड़ों पर चला रखा है. तापसी जब भी बड़े पर्दे पर आती हैं कमाल की अदाकारी से ऑडियंस का दिल जीत लेती हैं. वहीं जब एक्ट्रेस की अदाओं की बात आती है तो तापसी की स्माइल से लेकर उनकी खूबसूरती फैंस को इंप्रेस कर जाती है लेकिन इस बार एक्ट्रेस की वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो पर फैंस खुश नहीं बल्कि उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

क्यों हुई तापसी ट्रोल? 

दरअसल, तापसी पन्नू ने लैक्मे फैशन वीक के दौरान एक रेड कलर की डीपनेक ड्रेस पहनी थी. रेड कलर की बोल्ड नेक ड्रेस के साथ तापसी ने माता लक्ष्मी की प्रतिमा वाला नेकलेस कैरी किया था. फैशन वीक की तस्वीरें जब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं तो उनके लुक की तारीफ के बजाए लोग भड़क गए और तापसी पन्नू पर हिंदू देवी के अपमान का आरोप लगा दिया.

लोगों ने पढ़ाया शर्म और हया का पाठ?

तापसी पन्नू की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. लोग एक्ट्रेस पर भड़कते हुए उन्हें शर्म और हया का पाठ पढ़ाते दिख रहे हैं. तापसी पन्नू  को फैशन वीक वाले लुक के लिए इंटरनेट पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना का है कि तापसी ने जो कपड़े पहने थे वो काफी रिवीलिंग थे ऐसे में उन्हें माता लक्ष्मी वाला नेकलेस नहीं पहनना चाहिए था…एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर भद्दे से भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं.

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.