किसान महापंचायत के चलते दिल्ली-एनसीआर के कई मार्ग बंद, निकलने से पहले पढ़ लें खबर

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस रणजीत सिंह फ्लाईओवर, रामलीला मैदान के पास स्थित मार्ग और दिल्ली गेट से अजमेरी गेट चौक तक जेएलएन मार्ग से बचने की सलाह दी।

रामलीला मैदान में सोमवार होने जा रही किसान महापंचायत के चलते नई दिल्ली, दक्षिण दिल्ली व पुरानी दिल्ली में जाम लग सकता है। रैली में 15 से 20 हजार किसानों के आने की संभावना है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस रणजीत सिंह फ्लाईओवर, रामलीला मैदान के पास स्थित मार्ग और दिल्ली गेट से अजमेरी गेट चौक तक जेएलएन मार्ग से बचने की सलाह दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि किसानों की संख्या को देखते हुए ट्रैफिक परिवर्तित किया जा सकता है और कई मार्ग बंद किए जा सकते हैं।

बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

किसानों की महापंचायत सोमवार को रामलीला मैदान में हो रही है। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि किसान नई दिल्ली पहुंच सकते हैं। ऐसे में नई दिल्ली की सीमाओं पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पिकेट लगाकर वाहनों की चेकिंग की जाएगी। मध्य जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि किसानों की महापंचायत को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। दिल्ली पुलिस व अर्द्धसैनिकल बल की करीब 25 कंपनियां तैनात की गई हैं। जिले के सीनियर पुलिस अधिकारी हालत पर नजर रखेंगे।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.