एक्ट्रेस कंगना रणौत  ने पूरी की फिल्म “चंद्रमुखी 2” की शूटिंग

कंगना रणौत अपनी एक्टिंग की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं। फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में उन्होंने चंद्रमुखी 2 की शूटिंग खत्म की है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। साथ ही, उन्होंने अपने सह-कलाकार राघव लॉरेंस के लिए एक नोट भी लिखा है, जिनसे वह काफी ज्यादा प्रेरित हैं।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी और लॉरेंस की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “मैं आज चंद्रमुखी की अपनी शूटिंग पूरी करने वाली हूं। मुझे कई अद्भुत लोगों को अलविदा कहने में काफी मुश्किल हो रही है, जिनसे मैं इस सेट पर मिली थी। इतना प्यारा क्रू। राघव लॉरेंस सर के साथ मेरी कोई भी तस्वीर नहीं थी, क्योंकि हम हमेशा फिल्मी वेशभूषा में होते थे, इसलिए आज सुबह शूटिंग शुरू होने से पहले मैंने एक तस्वीर के लिए उनसे अनुरोध किया था।”

“मैं सर से बहुत प्रेरित हूं जो लॉरेंस मास्टर के रूप में लोकप्रिय हैं, क्योंकि उन्होंने एक कोरियोग्राफर के रूप में अपना करियर शुरू किया था, वास्तव में एक बैक डांसर के रूप में, लेकिन आज वह न केवल एक ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्माता / सुपरस्टार हैं बल्कि एक दयालु और अद्भुत इंसान भी हैं। आपकी दयालु स्वभाव और  मेरे जन्मदिन के लिए सभी एडवांस उपहारों के लिए धन्यवाद, सर। आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा।”

बता दें कि कंगना के इस फिल्म का प्रीक्वल साल 2005 में रिलीज हुआ था। फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन ने लीड रोल निभाया था। ‘चंद्रमुखी’ मलयालम फिल्म ‘मणिचित्राथझु’ की रीमेक थी। हिंदी में भी इसका रीमेक बनाया गया था, जिसमें अक्षय कुमार नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना इस फिल्म के अलावा इमरजेंसी में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन भी वह खुद ही कर रही हैं। इमरजेंसी की कहानी को साल 1975 में देश में लगाए गए आपातकाल के इर्द-गिर्द बुना गया है। फिल्म में उनके अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और सतीश कौशिक जैसे कलाकारों ने भी काम किया है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.