केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ सोमवार को राजभवन का घेराव करेगी छत्तीसगढ़ कांग्रेस

केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कल सोमवार को कांग्रेस छत्तीसगढ़ राजभवन का घेराव करेगी। सबसे पहले राजधानी के अंबेडकर चौक पर प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद यहां से राजभवन घेराव करने जाएंगे। इसमें प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा, सीएम भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की ओर से अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए एलआईसी, एसबीआई जैसी केंद्रीय संस्थाओं का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसके खिलाफ कल प्रदर्शन किया जाएगा। छत्तीसगढ़ कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि केंद्र की विश्वसनीय संस्थाओं की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। लाखों निवेशकों का पैसा डूबने की कगार पर है। सीएम भूपेश बघेल राज्य की घरोहर को बचाने के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं।

‘बीजेपी में वर्चस्व की लड़ाई चल रही’
वहीं भाजपा को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। 15 साल तक जो लोग सरकार में मठाधीश बन हुए थे। आज पार्टी रसातल में चली गई है, ऐसे में बीजेपी के रखूखदार नेता पैसे के बल पर संगठन में नेतृत्व खोना नहीं चाहते है। कार्यकर्ताओं के बीच में बैठक में भी मनमुटाव, भेदभाव, मारपीट की नौबत आ गई है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.