यहां देखें हर सेलेब्स का स्टनिंग लुक

दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित और सबसे बड़े अवॉर्ड समारोह 95वें ऑस्कर की शुरुआत हो चुकी है। इस अवॉर्ड फंक्शन में बेस्ट एक्ट्रेस ओरिजिनल स्क्रीनप्ले, सिनेमैटोग्राफी प्रोडक्शन डिजाइनर, कॉस्ट्यूम डिजाइन, मेकअप और हेयर स्टाइल जैसी 24 कैटेगरी में अवॉर्ड दिए जाएंगे। एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर का हिट डांस ट्रैक नाटू नाटू अपनी कैटेगरी में सबसे आगे होने के साथ इस साल के ऑस्कर में भारत को मजबूती से रिप्रेजेंट कर रही है। इस अवॉर्ड शो के दौरान कलाकार अलग अलग अवतार में, अलग अंदाज में नजर आए हैं।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस साल भारत की ओर से ऑस्कर अवॉर्ड की प्रेजेंटर बनी हैं। इस मौके पर दीपिका ने ब्लैक रंग गाउन पहना है, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं। अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। तस्वीर को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है-ऑस्कर 95।

जेम्स वोंग

वहीं, उम्रदराज कलाकार जेम्स वोंग ने भी 94 साल की उम्र में अपनी जगह बनाई है। वह ऑस्कर अवॉर्ड में बेहद शरारती अंदाज में नजर आए हैं। उन्होंने हल्के नीले रंग की शर्ट के साथ, नेवी ब्लू रंग का कोर्ट पैंट पहना हुआ था। उन्होंने इस दौरान कहा कि वह बहुत खुश हैं और इससे यह दिखाता है कि यदि आप देर तक इंतजार करते हैं तो यह आपको जरूर मिलता है। उन्होंने कहा जब मैं छोटा था तब मेरी मां ने मुझे कड़वी जड़ी बूटियों को खिलाया था, जिससे यह मुझे अब 94 और एक महीने तक ले गया है।

मलाला यूसुफजई

25 वर्षीय नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई की प्रोड्यूस फिल्म “स्ट्रेंजर एट द गेट” को ऑस्कर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। इस दौरान मलाला सिल्वर राल्फ लॉरेन गाउन में नजर आईं है। मलाला का यह लिक काफी शानदार है।

काल भैरव

इस साल भारत की ओर से शैंपेन कलर के कारपेट पर फिल्म आरआरआर के कलाकार और इस फिल्म के बेहतरीन सॉन्ग नाटू नाटू के गायक काल भैरव भी पहुंचे हुए थे। वह भी बेहद शानदार अंदाज में नजर आए हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी हुई थी। उनका कहना था कि आरआरआर के गाने का प्रदर्शन आज किसी भी चीज से बेस्ट होगा।

एलिजाबेथ ओल्सेन

मार्वल की ‘स्कारलेट विच’, एलिजाबेथ ओल्सेन ब्लैक गाउन में नजर आईं है। एक्ट्रेस ने डीप नेक शिमरी ब्लैक गाउन पहना है और बालों का बन बनाया हुआ है। वह इस अंदाज में बेहद शानदार लग रही हैं।

लिली सिंह

यूट्यूबर लिली सिंह भी इस अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत करने पहुंची थी। उन्होंने इस दौरान पिंक कलर का लॉन्ग कोट पहना हुआ था। वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही थीं।

जैकलीन फर्नांडीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी ऑस्कर अवॉर्ड के लिए पहुंची थीं। उनकी फिल्म टेल इट लाइक ए वुमन के गाने को ऑस्कर में नॉमिनेट किया गया है।मुख्य समारोह से पहले एक्ट्रेस अपनी फिल्म के कलाकारों के साथ प्री ऑस्कर पार्टी में नजर आईं थी। इस दौरान वह काफी फॉर्मल लुक में थी। उन्होंने नेवी ब्लू कलर का ब्लेजर और पेंट पहना था।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.