अहीर रेजिमेंट के कार्यकर्ता पर गोली चलाने वाले सात आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम। गुरुग्राम बीते सप्ताह एसपीआर रोड पर मोनू यादव के ऊपर गोली चलाने के मामले में अपराध शाखा मानेसर टीम ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान नवीन, मनोज उर्फ कटप्पा, सुनील, कृष्ण, कमल, नवीन व सुखबीर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी नवीन, मनोज व सुनील को बीते सोमवार को गिरफ्तार किया था। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस ने तीन दिन का रिमांड लिया था। पूछताछ में आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के बारे में जानकारी दी। इसके बाद ही

अन्यों की गिरफ्तारी हो सकी।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पहले खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में मोनू और आरोपी नवीन के दोस्त के साथ झगड़ा हुआ था। इसी बात वह मोनू से रंजिश रखते थे। इसी रंजिश पर मोनू पर जानलेवा हमला किया गया था। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी जीप कंपास, एक पिस्टल, दो कारतूस, एक मैगजीन के साथ वारदात में इस्तेमाल किए गए लाठी-डंडे बरामद किए हैं।

पीड़ित मोनू ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया था कि 21 फरवरी को नवीन और मनोज उर्फ कटप्पा से टोल के पास चल रहे धरना प्रदर्शन में गाली-गलौज हुई थी। इसी बात को लेकर आरोपियों ने उनका पीछा किया और उन पर जानलेवा हमला किया।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.