काजोल ने करण के लिए ठुकराई मणिरत्नम की फिल्म

मुंबई  । सिम्मी ग्रेवाल के साथ उनके टॉक शो रेंडेवस विद सिम्मी ग्रेवाल के दौरान बात करते हुए करण जौहर ने खुलासा किया कि काजोल मणिरत्नम की बहुत बड़ी प्रशंसक थीं, लेकिन जब उन्होंने उन्हें एक फिल्म के लिए बुलाया, तो वह उस अवसर को जाने देने के लिए तैयार थीं।
उसने मुझे बताया था कि वह एक बार उसके साथ काम करना चाहती है। वह सिर्फ मणिरत्नम से प्यार करती थी और जब, मणिरत्नम ने काजोल को शाहरुख खान के साथ एक फिल्म की पेशकश करने के लिए बुलाया, तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ। हमने मणिरत्नम के बारे में इतनी चर्चा की थी कि जब उसने वास्तव में उसे बुलाया, तो उसे विश्वास नहीं हुआ। उसने सिर्फ चुप रहो, करण कहा और कॉल काट दिया। उसने उसे फिर से फोन किया और उससे कहा, नहीं, यह वास्तव में मणिरत्नम है, करण जौहर ने बताया। यह वह समय था जब काजोल ने पहले ही करण के साथ कुछ कुछ होता है साइन कर ली थी और वे जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाले थे। काजोल ने आगे बताया कि शाहरुख को हस्तक्षेप करना पड़ा और उन्हें समझाना पड़ा कि मणिरत्नम ने वास्तव में उन्हें बुलाया था। उसने उससे कहा, काजल, मैं कसम खाता हूँ कि यह मणिरत्नम है। मैं सही बोल रहा हूँ। यह वास्तव में मणिरत्नम हैं। फिर शाहरुख ने केजेओ को फोन करके बताया कि काजोल को मणिरत्नम ने उनके अपोजिट एक फिल्म ऑफर की है लेकिन यह कुछ कुछ होता है से क्लैश कर रही है।

मैंने काजोल को फोन किया और कहा कि मैं अपनी तारीखों को जाने दूंगा और अपनी फिल्म बाद में शुरू करूंगा, आप मणिरत्नम की फिल्म कैसे नहीं कर सकती? लेकिन उसके लिए, यह ऐसा था, मुझे परवाह नहीं है कि किसने मुझे क्या ऑफर किया है, यह आपकी फिल्म है और मैंने आपको कमिट किया है। उसके लिए यह कोई बड़ी बात नहीं थी। लेकिन इससे मुझे फर्क पड़ा। मैं एक तरह से समझ गया कि वह किस तरह की इंसान हैं। काजोल ने मणिरत्नम की फिल्म के बजाय कुछ कुछ होता है को चुना। उन्हें कभी उनकी दूसरी फिल्म में अभिनय करने का मौका नहीं मिला।

काजोल ने बताया, मैं उसके बाद उनसे मिली और मैंने उनसे कहा, मुझे उम्मीद है कि आपने इसे गलत तरीके से नहीं लिया, लेकिन यह कुछ ऐसा था जो मुझे करना था। अच्छी फिल्में और उनके फिल्म निर्माण कौशल पर कभी संदेह नहीं किया। मालूम हो कि  करण जौहर और काजोल लंबे समय से दोस्त हैं। उनकी दोस्ती ने कई तूफानों का सामना किया है और उन्होंने विभिन्न साक्षात्कारों में उनके बारे में बात की है। एक पुराने इंटरव्यू में करण ने उस पल का खुलासा किया था जब उन्हें एहसास हुआ कि वे जीवन भर दोस्त रहेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.