केजरीवाल का केंद्र पर बड़ा हमला, इंदिरा की तरह तानाशाही कर रहे पीएम मोदी 

नई दिल्ली । इनदिनों दिल्ली की सियासत में आप सरकार में मंत्री रहे मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद  बड़ा राजनीतिक बवाल शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना इंदिरा गांधी से कर दी गई है। केजरीवाल ने जोर देकर कहा है कि पीएम मोदी वर्तमान में इंदिरा गांधी की तरह अति कर रहे हैं।
सीएम ने कहा कि मेरी हजारों लोगों से बात हुई, जनता में भारी रोष है। जनता कह रही है कि बीजेपी वाले क्या कर रहे हैं। जिसे चाहे जेल में डाल देते हैं। आप को ये रोकना चाहते हैं, जब से हम पंजाब जीते हैं, इनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा, आम आदमी पार्टी आंधी है। ये अब रुकने नहीं वाली है, आप का वक्त आ गया। हम डोर टू डोर कैंपेन चलाएंगे। एक जमाने में इंदिरा ने अति की थी, अब प्रधानमंत्री जी कर रहे हैं। ऊपर वाला अपनी झाड़ू चलाएगा।

केजरीवाल ने जोर देकर कहा कि सिसोदिया की गिरफ्तारी इसकारण हुई है, क्योंकि उनकी तरफ से शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन काम किया गया। वे कहते हैं कि इन दोनों मंत्रियों पर देश को गर्व है। इन दोनों मंत्रियों ने देश के अंदर नाम रोशन किया है। सत्येंद्र जैन ने दुनिया को हेल्थ का नया मॉडल दिया। वहीं सिसोदिया ने सरकारी स्कूलों में कायाकल्प कर दिया। पूरी दुनिया को शिक्षा का मॉडल दिया, जिन्होंने नाम रोशन किया, प्रधानमंत्री जी ने दोनों को जेल में डाल दिया। शराब नीति बहाना है, पीएम चाहते हैं कि अच्छे काम को रोका जाए, जो काम हम कर रहे हैं, वे नहीं कर सकते।

केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार ने दिल्ली में शिक्षा और हेल्थ की दिशा में सबसे अच्छा काम किया, इसी वजह इन दो मंत्रालयों के मंत्रियों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बोला कि ये इत्तेफाक नहीं हो सकता, सीधे-सीधे काम रोकने की कोशिश की जा रही है। अब ये कोई पहली बार नहीं है कि जब केजरीवाल के निशाने पर पीएम मोदी या बीजेपी आई हो। दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच में जुबानी जंग चलती रहती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.