बेटे को बचाने पुलिस थाने पहुंचे पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण में एक 63 वर्षीय बुजुर्ग की पुलिस थाने में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले में स्थानीय अदालत ने जांच के आदेश दिए हैं। घटना शुक्रवार की है, जिसमें कोलसेवाडी थाने में बुजुर्ग दीपक भिंगार्डिव थाने में मृत पाए गए।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को पुलिस ने एक मामले में 24 वर्षीय युवक को उठाया था। जब पुलिस उसे लेकर थाने जा रही थी, तो पीछे से उसके पिता दीपक भिंगार्डिव भी थाने पहुंच गए। वह यह जानना चाहते थे कि पुलिस ने किस मामले में उनके बेटे को हिरासत में लिया है। पुलिस उपायुक्त सचिन गुंजाल ने बताया, जब युवक के पिता पुलिस से बहस कर रहे थे, उसी दौरान उनको दौरा पड़ा और वह वहीं गिर गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना 

पुलिस अधिकारी सचिन गुंजाल ने बताया, यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि, इस मामले में खुद थाना पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए सीआईडी को सूचित किया। इस मामले में कोलसेवाडी पुलिस थाने में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

पोस्टमार्टम की होगी वीडियोग्राफी 

मामले की सुनवाई करते हुए  स्थानीय अदालत ने घटना की जांच के लिए पंचनामा और मृतक का पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया है। साथ ही थाने ने पोस्टमार्ट की वीडियोग्राफी के भी निर्देश जारी किया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि वह इस पूरे मामले की सीसीटीवी फुटेज जांच एजेंसी को सौंपेंगे।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.