ड्रग की बड़ी खेप पकड़ने पर इंदौर पुलिस को सम्मानित करेंगे सीएम शिवराज

Whatsapp

इंदौर: सीएम शिवराज सिंह चौहान आज इंदौर दौरे पर हैं। सीएम ने आर्थिक राजधानी इंदौर को बड़ी सौगात देते हुए अंतर्राष्ट्रीय एयर कार्गो टर्मिनल का लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने देश के सबसे बड़े ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करने वाली इंदौर पुलिस की भी तारीफ की। कार्गो हब को लेकर कहा कि इंदौर असीम संभावना का शहर है आयात निर्यात कर रहा है। यह कार्गो की सुविधा यहां नहीं थी अब विकसित हो गई है। यहां से दवाइयां अधिक निर्यात होती है किसान अपने यहां से अपनी फसल एक्सपोर्ट कर सकेंगे और अच्छा दाम मिलेगा। इंदौर के विकास को और भी पंख लगेंगे।

मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा करते हुए बर्ड फ्लू को लेकर आज ही मैंने समीक्षा बैठक की है। किसी को चिंता की आवश्यकता नहीं है। कई कौओं में लक्षण पाए गए हैं लेकिन कोई भी पोल्ट्री फॉर्म में नहीं है। रैंडम ली चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं सभी कलेक्टरों को निर्देशित कर दिया गया है जिले में जितने भी पोल्ट्री फॉर्म हैं उनके संचालकों से बात करके पूरी गाइडलाइन जारी की जाएगी। उनके हिसाब से पोल्ट्री फॉर्म चलेंगे दक्षिण के राज्यों में मुर्गा- मुर्गी में लक्षण पाए गए हैं। उधर से जो भी मुर्गा-मुर्गी आते हैं उस पर हम रोक लगाएंगे। चिंता की आवश्यकता नहीं है। हम पूरी स्थिति पर नियंत्रण रखे हुए हैं।

आजकल बदले से लगते शिवराज पर कहा कि…
हम बदले नहीं हैं जैसे थे वैसे ही हैं। अच्छे शासक को फूल से ज्यादा कोमल होना चाहिए और दोस्तों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर होना चाहिए और दुष्टों को को हम कुचलेंगे छोड़ेंगे नहीं जो जनता के दुश्मन हैं।

ड्रग की बड़ी खेप पकड़ने पर दी बधाई
इंदौर पुलिस को बधाई  देता हूं। इंदौर पुलिस ने बहुत ही अद्भुत काम किया है। उन्होंने कहा कि जितनी मात्रा में ड्रग्स पकड़ी गई, आश्चर्य होता है। उन पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी करूंगा और ड्रग माफिया को बख्शेंगे नहीं। माफिया को  पकड़ेंगे भी और आर्थिक रूप से भी कमर तोड़ेंगे।