Breaking News
Home / मनोरंजन / Amitabh Bachchan ने हॉस्पिटल से फैंस को दी ईद की मुबारकबाद, किया ये पोस्ट

Amitabh Bachchan ने हॉस्पिटल से फैंस को दी ईद की मुबारकबाद, किया ये पोस्ट

नई दिल्ली। बॉलीवुड महानायक किसी भी त्यौहार पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देना नहीं भूलते हैं। बिग बी फिलहाल मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं जहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा है, लेकिन वहां से भी शहंशाह अपने फैंस से रूबरू होना नहीं भूल रहे हैं। अमिताभ रोज़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं। कभी वो उन्हें कुछ सीख देते हैं तो कभी धन्यवाद कहते हैं।

आज उन्होंने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है, वो भी ईद से एक दिन पहले। रोज़ की तरह अमिताभ ने आज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को ईद विश किया है। बिग बी ने एक पोस्टर शेयर किया है जिस पर लिखा है, ‘ईद अल अदाह मुबारक’।

आपको बता दें कि अमिताभ 14 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया। अमिताभ के अलावा अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं, वो भी पापा के साथ नानवटी अस्पताल में एडमिट हैं। दोनों के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोन पॉजिटिव पाए गए थे हालांकि अब दोनों की तबीयत ठीक है और दोनों ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

अभिषेक ने दिखाया हॉस्पिटल का नज़ारा : हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉस्पिटल के अंदर की तस्वीर शेयर की है। एक्टर ने जो फोटो शेयर की है वो हॉस्पिटल के कॉरिडोर की है। इस फोटो में न तो ख़ुद अभिषेक नज़र आ रहे हैं और न ही कोई और,कॉरिडोर में एक दम सन्नाटा पसरा हुआ है। बस कुछ कमरों के बंद दरवाज़े नज़र आ रहे हैं और कॉरिडोर में लाइट्स जल रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, ‘सुरंग के आखिर में एक रौशनी’।

About Akhilesh Dubey

Check Also

Sushant Singh Rajput संग क्या था सूरज पंचोली का झगड़ा? दोनों के रिश्ते का सच आया सामने

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस अब CBI के पास पहुंच चुका है। …