विधायक दीप्ति ने उठाई मेडिकल कॉलेज की मांग, बोलीं- तकनीकी रूप से सही स्थान है राजसमंद जिला मुख्यालय

राजसमंद | राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने कहा कि हाल ही में राज्य सरकार ने जो मेडिकल कॉलेज की घोषणा की है उसके लिए राजसमंद जिला मुख्यालय सर्वोत्तम विकल्प है।

राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने आज पत्रकार वार्ता में कहा कि हाल ही के राज्य के बजट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजसमंद जिले के लिए मेडिकल कॉलेज की घोषणा की थी। जिसके बाद कॉलेज को राजसमंद जिला मुख्यालय पर खोलने को लेकर स्थानीय नागरिकों सहित जनप्रतिनिधियों ने मांग उठाई है।

उन्होंने कहा कि गत दिनों जब राजसमंद जिला मुख्यालय पर जिला प्रभारी मंत्री से पत्रकारों ने मेडिकल कॉलेज खोलने के स्थान को लेकर जब सवाल किया तो उनकी तरफ से कोई स्पष्ट जवाब नहीं आया। मंत्री ने यह कहा कि जो भी स्थान तकनीकी रूप से उचित होगा वहां पर मेडिकल कॉलेज खोला जाएगा। इसके बाद स्थानीय नागरिकों को यह आशंका है कि मेडिकल कॉलेज जिला मुख्यालय पर नहीं खुलकर अन्य जगह खोजा जाएगा।

वहीं, अब राजसमंद के स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी मेडिकल कॉलेज को राजसमंद मुख्यालय पर खोलने की मांग की है। इस क्रम में आज विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने पत्रकार वार्ता आयोजित कर बताया कि मेडिकल कॉलेज का सर्वोत्तम विकल्प जिला मुख्यालय ही है। उन्होंने कहा कि इसके बाद भी यदि अन्य स्थान पर मेडिकल कॉलेज खोला जाता है तो वो जनता के साथ मिलकर आंदोलन करेंगी। फिर भी मांग पूरी नहीं हुई तो वे कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.