हनी ट्रैप व दुष्कर्म मामले में 50 हजार लेते पकड़ी महिला

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के मॉडल टाउन की श्याम विहार कॉलोनी निवासी एक महिला व उसके सहयोगी को पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में झूठा फंसाने और समझौते के लिए गए 50 हजार रुपये समेत रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी महिला व उसके सहयोगी से पीड़ित द्वारा दिए गए रुपये बरामद किए हैं। जिन पर पुलिस ने निशान लगाकर दिए थे। पुलिस ने छापेमार कार्रवाई के दौरान 300 ग्राम अफीम भी आरोपी महिला के घर से बरामद की है। महिला व उसके सहयोगी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है।

पुलिस को दी शिकायत में भूना ढाणी निवासी ओमप्रकाश ने बताया कि मॉडल टाउन की महिला कविता ने उसे हनी ट्रैप में फंसाकर 15 लाख रुपये मांगे। जब उसने राशि नहीं दी तो महिला थाना फतेहाबाद में 25 फरवरी को दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज करवा दिया। अब लगातार महिला व उसका साथी राजाराम टिब्बी केस वापस लेने की एवज में समझौते के लिए ब्लैकमेलिंग कर रहे थे।

ओमप्रकाश ने 15 लाख देने से इंकार कर दिया तो उन्होंने दस लाख मांगने शुरू कर दिए। पीड़ित ने कहा कि वह इतनी बड़ी रकम देने में असमर्थ है, तो उन्होंने साढ़े चार लाख में डील कर ली। ओमप्रकाश ने महिला थाना प्रभारी कविता सिहाग को जानकारी देकर मदद की गुहार लगाई और लिखित शिकायत दी।

महिला थाना प्रभारी कविता सिहाग ने शुक्रवार को आरोपी महिला व उसके सहयोगी को 50 हजार की राशि समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस दौरान घर की तलाशी ली तो 300 ग्राम अफीम भी बरामद हो गई। भूना पुलिस ने आरोपी महिला कविता व उसके सहयोगी राजाराम टिब्बी के खिलाफ अलग-अलग दो मुकदमे दर्ज किए हैं।

50 हजार रुपये एडवांस देने के लिए बुलाया

पुलिस ने समझौता तय होने के बाद शुक्रवार को आरोपी महिला कविता व सहयोगी राजाराम को काबू करने के लिए 50 हजार रुपये एडवांस देने के लिए श्याम विहार कॉलोनी में कविता के निवास पर देना निश्चित कर दिया। शुक्रवार की शाम को जब कविता व राजाराम ने उपरोक्त राशि हाथों में ली तो पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिया।

आरोपी महिला का विवादों से लंबा नाता

आरोपी महिला कविता का विवादों के साथ पुराना रिश्ता रहा है। आरोपी महिला ने फतेहाबाद में जहां दुष्कर्म के अलग-अलग तीन मुकदमे दर्ज करवाए। वहीं, भूना थाना में चार मामले दुष्कर्म व अपहरण करने के दर्ज करवाए थे। वहीं, दो मामले इस आरोपी महिला पर भी दर्ज हैं। 12 फरवरी 2019 को एएसआई रामजीलाल पर नाखूनों से हमला करने व वर्दी फाड़ने तथा 17 जून 2020 को सब इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह के साथ हाथापाई करने व वर्दी फाड़ने के आरोप में एफआईआर दर्ज है। दोनों मामले न्यायालय में विचाराधीन है।

ओमप्रकाश की शिकायत पर दुष्कर्म के मामले में समझौते के लिए ब्लैकमेलिंग के चलते कविता व उसके सहयोगी राजाराम को 50 हजार रुपये लेते काबू किया है। तलाशी के दौरान घर पर 300 ग्राम अफीम भी बरामद हुई है। पुलिस पूछताछ कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.