17 लाख की ऑनलाइन ठगी का मास्टरमाइंड पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार, बिना ओटीपी तीन खातों से उड़ाए रुपये

नागौर की साइबर थाना पुलिस ने बिना ओटीपी के ऑनलाइन ठगी करने वाले मुख्य सरगना को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

नागौर पुलिस ने पश्चिम बंगाल से ऑनलाइन ठगी के मुख्य मास्टरमाइंड को किया गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना आरोपी से ऑनलाइन ठगी के कई और मामलों का पता चलेगा। नागौर की साइबर थाना पुलिस चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब 17 लाख 63 हजार की ठगी के मुख्य आरोपी मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल नागौर जिले के मेड़ता सिटी निवासी सुशीला बिश्नोई ने रिपोर्ट दी थी। उसमें बताया गया कि उसकी मेड़ता सिटी में चारभुजा ऑटोमोबाइल की फार्म से अज्ञात व्यक्ति ने तीन अलग-अलग खातों से बिना ओटीपी बिना कोर्स के 17 लाख 63 हजार विड्रोल कर लिए। इस पर नागौर की साइबर थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं मुख्य सरगना मुख्य आरोपी मास्टरमाइंड सुभोदीप नंदी (29) पुत्र मानिक नंदी निवासी खानपुर पुलिस थाना गुराप जिला हुगली पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया है।

नागौर पुलिस ने आमजन से अपील की है कि ऑनलाइन फाइनेंसियल फ्रॉड होने पर तुरंत साइबर पोर्टल के एल अप्लाई नंबर 1930 पर कॉल कर अपनी शिकायत दर्ज करवाएं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रोफाइल को देखकर किसी अनजान व्यक्ति को रुपये न भेजें।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.