आमने-सामने भिड़ी दो बाइक, तीन युवकों की मौत; छह घायल

छत्तीसगढ़ | छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में आज बुधवार को होली त्योहार के दिन दो अलग-अलग थाना इलाकों में दो बाइक आपस मे भिड़ गईं। पहले हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई है और दो लोग घायल हो गए है। घायलों को इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया है।

वहीं दूसरे हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हसौद लाया गया था। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल जांजगीर रेफर किया गया है। घटना मालखरौदा और हसौद थाना क्षेत्र की है।

मालखरौदा थाना प्रभारी ललित चंद्रा के अनुसार, होली ड्यूटी के दौरान सूचना मिली की सकर्रा-आमनदुला मुख्य मार्ग मे दो तेज रफ्तार मोटोसाइकल की आमने-सामने भिडंत हो गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को 112 और पेट्रोलिंग वाहन की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मालखरौदा ले जाया गया, यहां डॉक्टर ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया।

वहीं दो घायलों को इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया है। मृतकों का नाम रामकुमार केंवट (32), उजितराम बरेठ (30) और दुर्गेश साहू(28) हैं। तीनों मृतक मालखरौदा थाना इलाके के आमनदुला गांव के रहने वाले है।

वहीं दूसरी घटना हसौद थाना इलाके की है। हसौद थाना प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि हसौद में मंडी चौक के पास दो तेज रफ्तार बाइक की आपस में टक्कर हो गई है। हादसे में चार लोग घायल हो गए हैं। इनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। चारों घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हसौद ले जाया गया था, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.