रोही में मिला सीसीटीवी कैमरे से लैस पाकिस्तानी गुब्बारा, पुलिस ने किया जब्त, रिमोट भी बरामद…

बीकानेर के महाजन के रामबाग की रोही में एक पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। गुब्बारा देखते ही लोगों ने पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को इसकी सूचना दी।

भारत में पाक की नापाक हरकत लगातार जारी हैं। ऐसे में एक बार फिर से महाजन के रामबाग की रोही में एक गुब्बारा मिला है। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। ये क्षेत्र सैन्य दृष्टि से अति संवेदनशील होने के चलते इस क्षेत्र के ग्रामीणों ने इस तरह का गुब्बारा देखने के बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद महाजन पुलिस मौके पर रवाना हो गई।

जानकारी के अनुसार रामबाग की रोही में मिले गुब्बारे पर सीसीटीवी कैमरे जैसा कुछ लगा हुआ है। वहां मौजूद लोगों को कुछ ही दूरी पर गुब्बारे से जुड़ा हुआ रिमोट भी मिला है। गुब्बारा मिलने की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

पहले भी हुईं इस तरह की घटनाएं

गौरतलब है कि इस क्षेत्र में पहले भी कई बार इस तरह के गुब्बारे देखने को मिले हैं। सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस के द्वारा क्षेत्र के लोगों को इस प्रकार के संदिग्ध वस्तुओं के आने की सूचना तुरंत पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को देने के लिए कई बार जागरूक किया जा चुका है। ऐसे में आज रामबाग की रोही में गुब्बारा देखने को मिला, जिसके बाद लोगों ने तुरंत सुरक्षा एजेंसियों और पुलिस को इसकी सूचना दी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.