बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैदराबाद में फिल्म शूटिंग के दौरान घायल

अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग में एक्शन सीन करते वक्त लगी चोट
बिग बी की पसली का कार्टिलेज टूट गया, दाईं तरफ के रिब केज का मसल फट गया

हैदराबाद । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रहे थे। अमिताभ बच्चन की पसली का कार्टिलेज टूट गया है और दाईं तरफ के रिब केज का मसल फट गया है। घटना के बाद फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। अमिताभ बच्चन एक एक्शन सीन के दौरान घायल हुए। उन्होंने हेल्थ अपडेट अपने ब्लॉग में शेयर किया है। बिग बी को ठीक होने में कई हफ्ते लग जाएंगे। हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने अमिताभ बच्चन का सीटी स्कैन कराया और फिर फ्लाइट से उन्हें वापस घर लाया गया।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि और इसे बताया जाना चाहिए, छिपाने का कोई मतलब नहीं। हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन शूट करते हुए मैं जख्मी हो गया। पसलियों में चोट आई और दाईं तरफ की मांसपेशियां फट गईं। शूट कैंसिल किया गया। बिग बी ने बताया कि यह बहुत दर्दनाक था। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि हैदराबाद में एआईजी हॉस्पीटल के डॉक्टरों ने सीटी स्कैन करवाया और फिर फ्लाइट लेकर वापस घर आ गया। स्ट्रैपिंग की गई है और आराम करने की सलाह दी है। हां, बहुत दर्द हो रहा है। हर एक मूवमेंट पर, सांस लेने में भी।

बिग बी ने लिखा कि डॉक्टर बता रहे हैं कि थोड़ा नॉर्मल होने में भी कुछ हफ्ते लग जाएंगे, दर्द के लिए कुछ दवाएं भी चल रही हैं। इसलिए थोड़ी राहत आने तक जो भी काम किया जाना था वो सब अभी के लिए रुक गया है और कैंसिल कर दिया गया है। बिग बी ने लिखा कि अभी मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और जरूरी कामों के लिए थोड़ा बहुत मूवमेंट कर पा रहा हूं, लेकिन हां, आराम ही कर रहा हूं और आमतौर पर लेटा ही रहता हूं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.