बहू से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर युवक ने की बड़ी मां की हत्या

बुरहानपुर ।   बहू से छेड़छाड़ की शिकायत करने से नाराज निंबोला थानाक्षेत्र के झिरपांजरिया गांव में रविवार रात एक युवक ने अपनी बड़ी मां की चाकू मार कर हत्या कर दी। बीच बचाव करने आए अपने चचेरे भाई पर भी घातक वार कर दिए। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। निंबोला थाना प्रभारी हंस कुमार निंभोरे ने बताया कि गांव का रामदास अपनी बड़ी मां सावली की बहू से छेड़छाड़ करता था। जिसकी शिकायत सावली ने शनिवार को थाने में की थी।

चचेरा भाई को भी मार दिया चाकू

इससे नाराज रामदास रविवार रात उसके घर पहुंचा और सावली बाई के सीने पर चाकू से कई वार कर दिए। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। विवाद होता देख चचेरा भाई छगन बीच बचाव करने पहुंचा तो रामदास ने उसके पेट में भी चाकू से वार कर दिया। जिससे उसकी आंतें बाहर निकल आईं। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और घायल छगन को जिला अस्पताल पहुंचाया। रामदास के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश तेज कर दी गई है।

डाक्टर दर्पण टोके बने भगवान

पुलिस ने छगन को गंभीर हालत में जिला अस्पताल तो पहुंचा तो दिया था, लेकिन उसका आपरेशन यहां संभव नहीं था। इसका कारण लंबे समय से अस्पताल में एनेस्थीसिया डाक्टर नहीं होना है। इस बीच डाक्टर दर्पण टोके को इसकी जानकारी लगी तो देर रात बारह बजे वे एनेस्थीसिया डा. निकिता देवरे को लेकर पहुंचे और छगन का आपरेशन शुरू किया। यह आपरेशन करीब तीन घंटे तक चला। जिसके चलते अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। डाक्टर टोके छगन के लिए भगवान की तरह पहुंचे थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.