अवैध असलाह समेत चार बदमाश गिरफ्तार,तीन देशी कट्टे समेत 57 कारतूस बरामद

हनुमानगढ़ | हनुमानगढ़ टाउन थाना पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर एक देशी पिस्टल, तीन देशी कट्टे और 57 कारतूस बरामद किए हैं। एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि बदमाश संजय कुमार उर्फ रिंकू जाट (25) निवासी बड़ोपल थाना फतेहाबाद सदर हरियाणा, सतीश कुमार उर्फ मोनू मेघवाल (22) व प्रदीप कुमार नायक (22) निवासी चक तीन जेएसएल झांसल थाना भिरानी जिला हनुमानगढ़ एवं विकास नायक (27) निवासी गावं उझाना थाना गढ़ी जिला जींद हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी संजय कुमार से एक देशी पिस्टल और 30 कारतूस, सतीश कुमार और प्रदीप कुमार से एक-एक देशी कट्टा और 10-10 कारतूस और विकास कुमार से एक देशी कट्टा और सात कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपी सतीश कुमार, संजय और प्रदीप उर्फ शूटर के विरुद्ध पूर्व में आर्म्स एक्ट, हत्या, मारपीट और शराब तस्करी के आपराधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हुए हैं।एसपी चौधरी ने बताया कि आईजी बीकानेर रेंज ओमप्रकाश के निर्देशन में अवैध हथियारों की तस्करी के विरुद्ध एएसपी जस्सा राम बोस और सीओ रमेश चंद माचरा के सुपर विजन एवं एसएचओ दिनेश सारण के नेतृत्व में अभियान चलाया जा रहा है। हेड कॉन्स्टेबल पुरुषोत्तम को मुखबिर से मिली सूचना पर विशेष कार्य योजना बनाया जाकर इन चारों बदमाशों को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में इनसे जानलेवा हमला और हत्या की साजिश का खुलासा हुआ है।साल 2022 में थाना हनुमानगढ़ टाउन पर दर्ज फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के मामले का खुलासा हुआ है। पकड़े गए आरोपी सतीश कुमार विकास और प्रदीप कुमार उर्फ शूटर द्वारा यह घटना की गई थी।संजय की खिलाफ पूर्व में हरियाणा के थाना फतेहाबाद में हत्या का मुकदमा दर्ज है। आरोपी संजय कुमार जल्द ही बड़ोपल हरियाणा निवासी सुभाष विश्नोई और थाना सिधमुख चुरु निवासी सतीश जाट की मौका मिलते ही हत्या करने के फिराक में था। इसी वजह से अपने पास पिस्टल व बड़ी मात्रा में कारतूस साथ रखता है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.