साइकिलिंग कर रहे DSP चंद्रपाल को कार चालक ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

हरियाणा के फतेहाबाद से साइकिल पर सवार होकर हिसार की ओर जा रहे डीएसपी रतिया चंद्रपाल की साइकिल को वैगनआर कार ने टक्कर मार दी। जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद टक्कर मारने वाला गाड़ी चालक मौके से फरार हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

फतेहाबाद जिले के रतिया में तैनात डीएसपी चंद्रपाल शनिवार शाम करीब 5 बजे फतेहाबाद की ओर से हिसार की ओर आ रहे थे। वह रोजाना की तरह से अपनी रेसिंग साइकिल पर सवार होकर लौट रहे थे। जब वह अग्रोहा मेडिकल कॉलेज से कुछ पहले पुल के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही एक वैगनआर कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

जिससे वह साइकिल से उछलकर सड़क पर जा गिरे। हादसे के बाद उनके सिर पर लगा साइकिलिंग हेलमेट भी रोड की दूसरी ओर जा गिरा। उनके सिर में काफी चोट आई। उनकी साइकिल भी उछलकर डिवाइडर पर अटक गई। सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मूल रुप से फतेहाबाद के गांव झलनिया के निवासी थे। फिलहाल परिवार के साथ हिसार के सेक्टर 16 में रह रहे थे।

अग्रोहा थाना के प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि वैगनआर कार ने साइकिल को टक्कर मारी। जिसमें रतिया डीएसपी चंद्रपाल की मौत हो गई। आरोपी गाड़ी चालक अपनी कार सहित मौके से फरार हो गया। आरोपी को तलाशने का प्रयास किया जा रहा है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.