पांचवी मंजिल से गिरकर इंजीनियर की मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

एसकेपुरी थाना क्षेत्र के आनंदपुरी स्थित आशीर्वाद इंक्लेव अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से गिरकर एक 30 साल के इंजीनियर अभिषेक कुमार की मौत हो गई। इंजीनियर अपने दोस्त की भतीजी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गए थे।

अभिषेक कुमार बोरिंग रोड स्थित कृष्णा अपार्टमेंट के सामने रेंटल फ्लैट में रहते थे। बुधवार की देर रात वे अपने दो साथी के साथ दोस्त की भतीजी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गए थे। इसी पार्टी में गिरकर उनकी मौत हो गई।

सूचना मिलते ही एसकेपुरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं, परिजनों ने दो दोस्तों पर धक्का देकर गिराने का आरोप लगाया है।

दोस्तों ने ही दी थी पुलिस को जानकारी

अभिषेक के पिता बैंक के सेवानिवृत्त अधिकारी हैं। बुधवार की रात करीब नौ बजे अभिषेक दोस्त सुकांत शेखर के फ्लैट पर गए थे। सुकांत आशीर्वाद अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर 403 नंबर फ्लैट में रहते हैं। तीनों दोस्त छत पर चले गए थे।

सुकांत के पिता डॉ. महाकांत मंडल ने बताया कि अभिषेक और सुकांत बचपन के मित्र है। बुधवार की रात भी अपने एक अन्य दोस्त के साथ आया। छत पर दरवाजा खुला ही रहता है। अचानक रात दो बजे सुकांत और उसका दोस्त चीखते हुए नीचे आए और बताया कि अभिषेक छत से छत से आंगन में गिर गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को खबर दी।

आंगन के चारों तरफ है चार फीट की रेलिंग

घटनास्थल पर खून पसरा हुआ था। अपार्टमेंट रहने वाले कुछ लोग नीचे टहल रहे थे। उन्होंने बताया कि रात करीब ढाई बजे पुलिस आई थी। गुरुवार की सुबह भी पुलिस आई थी।

रेलिंग पार कर गिरने पर उठे सवाल

लोगों ने बताया कि सुमंत के फ्लैट के पास ही छत पर जाने के लिए सीढ़ी है। छत से कोई आंगन में न गिरे इसके लिए चारों तरफ चार फीट की रेलिंग बनाई गई है। रेलिंग को पार कर आंगन में गिरने पर सवाल उठने लगे है। पुलिस संदेह के आधार पर उसके दोस्तों दोस्त से पूछताछ कर रही है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.